समस्याओं के बीच सार्थक सुझाव, प्रायवेट स्कूल ऐसोसिशन के महा सम्मेलन में बोले वक्ता

विलेज टाइम्स समाचार सेवा। म.प्र. शिवपुरी। शिवपुरी स्थित मैरिज गार्डन में आयोजित प्रायवेट स्कूल ऐसोसियशन के महा सम्मेलन में ग्वालियर-चंबल संभाग से आये एसोसियशन के पदाधिकारी स्कूल संचालकों ने अपनी-अपनी समस्याओं से प्रदेश के संयोजक श्री गुर्जर व संभाग अध्यक्ष दीक्षित को अवगत कराया। वहीं शिवपुरी जिले के अध्यक्ष राजकुमार शर्मा ने एसोसिशन की गतिविधि व समय-समय पर प्राप्त होने वाली समस्याओं से उपस्थित पदाधिकारी एवं स्कूल संचालकों को अवगत कराया। वहीं शिवपुरी ब्लॉक के अध्यक्ष धीरज शर्मा ने सम्मेलन में बोले वक्ताओं से निकले मुख्य बिन्दुओं पर प्रकाश डाला। मैरिज गार्डन में आयोजित प्रायवेट स्कूल एसोसियशन महा सम्मेलन में माध्यमिक शिक्षा मंडल सीबीएसी स्कूल के संभाग भर से आए संचालकों ने भाग लिया। 

वहीं संभाग भर से आए ब्लॉक अध्यक्षों ने जहां स्कूलों की मान्यता, आरटीई स्कूलों में अनुशासन प्रायवेट कोचिंग टियूशन तथा 10 वर्ष की स्थाई मान्यता जैसे मुद्दे रखें, तो कुछ ने संगठन को और मजबूत बनाये जाने की बात रखी। जिससे शासन स्तर पर समस्याओं को शासन के सामने प्रभावी ढंग से रखा जा सके।

कार्यक्रम का संचालन श्री रनगढ़ स्कूल के संचालक श्री रनगढ़ ने प्रभावी ढंग से किया। वहीं गुना-ग्वालियर, अशोकनगर, पिछोर, खनियाधाना, नरवर, बैराड़, पोहरी, कोलारस, शिवपुरी के स्कूल संचालकों ने भी बड़ी तादाद में पहुंच अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। 
SHARE
    Your Comment

0 comments:

Post a Comment