प्रभावी रणनीत और मुद्दों का आभाव कॉग्रेस की बड़ी कमजोरी

विलेज टाइम्स समाचार सेवा। म.प्र. शिवपुरी। जिस तरह से कुछ दिन पूर्व किसान कलश यात्रा लेकर निकले म.प्र. किसान कॉग्रेस के अध्यक्ष और दूसरे ही दिन कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार करने पहुंचे प्रभारी कॉग्रेस अध्यक्ष ने खबरनबीसो के बीच जो मुद्दें रखें उनमें न तो कोई स्पष्ट रणनीत दिखाई दी और न ही वह मार्मिक मुद्दें जो 14 वर्ष पुरानी भाजपा सरकार कटघरे में खड़ा कर सके। प्रदेश किसान कॉग्रेस के प्रदेशध्यक्ष ने जहां किसानों के उपज की होने वाली चोरी और किसान हितेषी किसान नीति न होने की बात खबरनवीसो के बीच रखी। 

उसी प्रकार म.प्र. के प्रभारी अध्यक्ष भी कॉग्रेस सरकार के समय की उपलब्धि गिनाते दिखे। म.प्र.शासन में फैली अराजकता का उल्लेख करते हुये उन्होंने कहा कि इससे शर्मनाक बात म.प्र. सरकार केे लिये और क्या होगी। कि म.प्र. सरकार की कद्दावर मंत्री स्वयं यह दौहरा चुकी है कि कहीं उन्हें भी धरने पर न बैठना पड़ें। 

वहीं म.प्र. में सीएम चेहरे को लेकर वह इतना ही कह सके कि इसका निर्णय हाई कमान को करना है हाईकमान की जो भी रणनीत होगी उसी के तहत कॉग्रेस आगे कदम बढ़ायेगी। इस मौके पर प्रभारी प्रदेश अध्यक्ष रामनिवास रावत के साथ कोलारस विधायक महेन्द्र सिंह यादव, जिला अध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव, नगरपालिका शिवपुरी अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह, पूर्व विधायक गणेश गौतम एवं अन्य कॉग्रेसी मौजूद थे।

SHARE
    Your Comment

0 comments:

Post a Comment