निर्दोष पकड़ा और दोषी छोड़ा नहीं जायेगा, जनसुनवाई में सुनील पांडे ने सुनी समस्यायें

विलेज टाइम्स समाचार सेवा। म.प्र. शिवपुरी। मंगलवार को होने वाली जनसुवाई में फरियाद लेकर पहुंची महिलाओं को संत्वावना देते हुये शिवपुरी पुलिस अधीक्षक सुनील पांडे ने भी कहा कि अगर आपके परिवार जन निर्दोष है तो उन्हें पकड़ा नहीं जायेगा और अगर दोषी है तो छोड़ा नहीं जायेगा। ज्ञात हो कि शराब, खनन, रेत माफियाओं के बीच खौंफ का नाम बन चुके सुनील पांडे अपने कक्ष में बैठ संबन्धित अधिकारियों के समक्ष जनसुनवाई में लोगों की शिकायतें सुन रहे थे। 

तभी देर रात हुये गोली चालन से संबन्धित फरियादी महिलायें पुलिस अधीक्षक के समक्ष जा पहुंची और अपने परिवारजनों को पुलिस द्वारा पकडऩे की बात कहने लगी। तभी पुलिस अधीक्षक सुनील पांडे ने कहा कि आप बेवजह चिन्ता न करें, आप पुलिस की मदद करें। अगर वह दोषी नहीं है तो उन्हें पकड़ा नहीं जायेगा। यह सुनते ही महिलाओं ने राहत की सांस ली और पुलिस अधीक्षक तहेदिल से धन्यवाद भी किया। 

देखा जाये तो जिस तरह से विगत कुछ दिनों से जनसुनवाई की व्यवस्था पुलिस अधीक्षक पांडे ने की है जिसमें संबन्धित शाखा के पुलिस उपअधीक्षक स्तर के अधिकारी समक्ष रहते है और जनसमस्याओं का निराकरण की व्यवस्था की गई है वह काबिले गौर है। जहां लोगों को राहत तो मिलती ही है साथ ही तत्काल उनकी समस्याओंं का निराकरण भी पुलिस अधीक्षक अपने समक्ष ही कराते है। 
SHARE
    Your Comment

0 comments:

Post a Comment