भाजपा से जनता हताश-निराश और पीडि़त है इसलिये जीत कॉग्रेस की होगी- पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, कमलनाथ कल आयेगें, गुना में सिंधिया सटीक जबाव दे चुके है

विलेज टाइम्स समाचार सेवा म.प्र. शिवपुरी। कोलारस, मुंगावली का उपचुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं, बल्कि इससे प्रदेश की दिशा निर्धारण होगी। आज मुंगावली, कोलारस ही नहीं, समुचे प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की कथनी करने से हताश-निराश है और उसका विश्वास अब भाजपा से उठ चुका है। जो सरकार शान्ति पूर्ण आन्दोलन करने वाले निहत्थे किसानों पर पुलिस से लट्ठ और गोलियां चलवाती हों, न्याय मांगने पर अर्ध नंग्न शरीर किसानों को थानों में पिटवाती हों और रोजगार किसानों उचित मूल्य दिलवाने में असफल ये भाजपा सरकार एक भी ऐसा कार्य जनहित में विगत 14 वर्षो में न कर पाती हो। तो ऐसी भाजपा सरकार से जनता का विश्वास उठना स्वभाविक है। 

उक्त बात पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी ने विलेज टाइम्स संपादक वीरेन्द्र शर्मा भुल्ले से रवि वशिष्ट के निवास पर विशेष चर्चा के दौरान कही। उन्होंने कहा कि जो सवाल सीएम चेहरे को लेकर तो इसका जबाव स्वयं सिंधिया गुना में सभी के साथ दे चुके है। 

रहा सवाल सिंधिया जी का तो किसी को इसमें न तो कोई संदेह है, और न ही किसी को संदेह पालना चाहिए कि वे कॉग्रेस के एक प्रखर वक्ता, ईमानदार ऊर्जावान और प्रभावी नेता है और उनका बड़ा प्रभाव है और ऐसा मैं मानता हंू कि जिस तरह से हमारे सारे नेता एक होकर समुचे प्रदेश में कॉग्रेस को संजीवनी देने में जुटे है। निश्चित ही कोलारस, मुंगावली ही नहीं, समुचे प्रदेश में कॉग्रेस की जीत होगी। 

SHARE
    Your Comment

0 comments:

Post a Comment