काहे की सिंधिया सरकार, अबकी बार भी हमारी सरकार- शिवराज सिंह मुख्यमंत्री मप्र शासन

विलेज टाइम्स समाचार सेवा: म.प्र. शिवपुरी, तहसील कोलारस। सेकड़ों वाहन और मोटरसाईकिलों के काफिले के साथ बदरवास से कोलारस तक 30 किलोमीटर का लंबा रोड शो कर, भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन के नामांकन के लिये पहुंचे केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कोलारस में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुये कहा कि केन्द्र से लेकर मप्र सरकार ने अन्तिम व्यक्ति के लिये कई विकास और जनकल्याण के कार्य किये है। इसीलिये मैं मौजूद जनता से कहना चाहूंगा कि आप विकास और विश्वास के लिये भाजपा को वोट दें। 

वहीं मप्र सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कॉग्रेस को आड़े हाथों लेते हुये कहा कि कॉग्रेस कहती फिरती है कि अबकी बार सिंधिया सरकार, तो मैं ऐसे लोगों से पूछना चाहता हूं कि जो सडक़ जैसे विकास कार्यो की शिकायतें करते घूमते-फिरते हो, तो फिर काहे की सिंधिया सरकार, सरकार तो पहले भी हमारी बनी थी और आज भी हमारी सरकार है और आगे भी भाजपा की ही सरकार बनेगी। 

इस मौके पर मु यमंत्री ने कहा कि यह कै. राजमाता साहब का संसदीय क्षेत्र रहा है इस क्षेत्र की सेवा करना हमारा कर्तव्य है और हमने 'सर्व जन हितायें और सर्व जन सुखाये:' के सिद्धान्त पर विकास और जनकल्याण का कार्य किया है और हमारी लोकप्रिय मंत्री यसोधरा राजे सिंधिया के अलावा हमारे मंत्री मण्डल के मौजूद सभी सदस्य पूरी ताकत से क्षेत्र में काम कर रहे है जीत हमारी सुनिश्चित है। 

अन्त में मप्र सरकार की कद्दावर मंत्री श्रीमंत यसोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि वह 30 वर्ष पूर्व अपनी मां के साथ पहली मर्तवा जनसेवा के लिये कोलारस आयीं थी और पूर्व में भी कई मर्तबा हमारे पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक यहां से जीतकर विधायक रहे है इससे पूर्व विधायक स्व. जगदीश वर्मा जी भी यहां से भाजपा से चुनाव जीत विधायक रहे है और देवेन्द्र जैन भी यहां से विधायक रहे है और इस चुनाव को भी देवेन्द्र जैन ही जीतेगें। उन्होंने संकल्प लेते हुये कहा कि हम इस विधानसभा सीटा को जीतकर ही दम लेगें। 

इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर एवं मप्र सरकार की कद्दावर मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा एवं मंत्री रुस्तम सिंह, उमाशंकर गुप्ता, मंत्री नारायण सिंह कुशवाह, विश्वास सारंग, विधायक रामेश्वर शर्मा, श्रीमती यादव कोमा, श्रीमती मीणा और श्री श्रीवास्तव सहित पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक, वीरेन्द्र रघुवंशी, नरेन्द्र बिरथरे, गोपीलाल जाटव, रमेश खटीक, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जितेन्द्र जैन गोटू इत्यादि के अलावा काफी तादाद में भाजपा के नेता एवं कार्यकत्र्ता सहित बड़ी सं या में जनता मौजूद थी।    
SHARE
    Your Comment

0 comments:

Post a Comment