धमाकेदार उपस्थिति के लिये यशोधरा का कारवां तैयार, मुख्यमंत्री के साथ यशोधरा भी पहुचेगीं देवेन्द्र के नामांकन में

विलेज टाइम्स समाचार सेवा म.प्र. शिवपुरी। जिस तरह के कयास कोलारस उपचुनाव में लगाये जा रहे है लगता है कि कल भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन के नामांकन के साथ उस पर विराम लगने की पूरी संभावना है। अगर अपुष्ट सूत्रों की माने तो जिस तरह से यसोधरा समर्थक सिपहसालारों में हलचल तेज हुई है उसे देखकर लगता है कि कल कोलारस में यशोधरा समर्थकों का बड़ा हुजूम लगने वाला है। जो नामांकन के लिये कोलारस की ओर कूच करेगा। 

गुना, बामौरी, अशोकनगर, चंदेरी, मुंगावली, शिवपुरी, पिछोर, पोहरी, करैरा एवं कोलारस विधानसभा क्षेत्र से बड़े पैमाने पर कोलारस में नेता, कार्यकर्ताओं के जुटने की संभावना है। जिस तरह से भाजपा कार्यालय पर श्रीमंत मप्र शासन की कद्दावर मंत्री श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया ने वन टू वन नेता, कार्यकर्ताओं की दिन भर बैठक ली है। उससे छनकर आयी खबरों से यह साफ है कि कल कोलारस में ऐतिहासिक लावो-लश्कर भाजपा नेता, कार्यकर्त्ताओं का देखने मिले तो कोई अति संयोक्ति न होगी। 

ज्ञात हो कि भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन के नामांकन दाखिले के  लिये मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा मंत्री मण्डल के कई मंत्री सहित प्रदेश अध्यक्ष और नेताओं की संभावना जताई गई है। तो वहीं भाजपा प्रत्याशी को टिकट दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाली श्रीमंत यसोधरा राजे सिंधिया की भी पहुंचने की संभावना है। 

ये अलग बात है कि जिस तरह की ऐतिहासिक भीड़ कॉग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र यादव के नामांकन के वक्त जुटी थी। उसी के जबाव में भाजपा भी अपना ऐतिहासिक प्रदर्शन करने पर उतारु दिखाई देती है। देखना होगा कि क्या भाजपा, कॉग्रेस के चौके के जबाव में छक्का लगाने में कामयाब होती है या फिर अपनी स्पष्ट रणनीति के आभाव में पवेलियन में नजर आती है।
SHARE
    Your Comment

0 comments:

Post a Comment