पहले आजमाओं फिर बटन दबाओं, मैं पट्टा नहीं सेवा का अवसर चाहता हूं- डॉ. नरोत्तम मिश्रा

विलेज टाइम्स समाचार सेवा। म.प्र. शिवपुरी। आसन्न उपचुनाव के मद्देनजर खरई, तेन्दुआं क्षेत्र के भ्रमण सहित 2450 लाख के भूमि पूजन के लिये खरई पहुंचे म.प्र. शासन के जनस पर्क सिंचाई मंत्री ने भूमि पूजन पश्चात विराट जनसमूह को स बोधित करते हुये कहा कि पहले आप भाजपा को आजमायें फिर कमल का बटन दबायें। हम आपसे कोई पट्टा मांगने नहीं आये है। बल्कि आप लोगों से क्षेत्र के पीडि़त, वंचित, गरीब, किसानों की समस्याओं के समाधान हेतु सिर्फ एक मर्तवा सेवा का अवसर चाहते है। 

उन्होंने एक बार फिर अपनी चिरपरचित शैली में लोगों को संबोधित करते हुये कहा कि 40 वर्ष पुराने तालाब की मांग को पूरा करते हुये मुझे खुशी है कि मैं इस क्षेत्र के काम आ सका। मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि जिस तरह हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी व मु यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जनसेवा में 18-18 घंटे मेहनत कर, जनसुविधा जुटाने और जनसमस्या निवारण सहित लोगों के कल्याण में जुटे है। इस क्षेत्र की सेवा में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जायेगी मेरा मोबाइल 24 घंटे खुला है जब भी आप मुझे संपर्क करोगे मैं आपकी सेवा में उपलब्ध रहूंगा। मेरा कोलारस क्षेत्र के लोगो से वादा है कि अगर हम 2018 से पूर्व इस क्षेत्र को नहीं बदल पाये, तो आप हमें 2018 के चुनाव में धक्के मारकर हटा देना। 

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के विकास के लिये अगर जान की बाजी भी लगानी पड़ी तो वह क्षण भर के लिये संकोच नहीं करेगें। खरई पहुंचने से पूर्व ग्रामीणों द्वारा रामनगर, डेहरवारां व अन्य गांवों में जोरदार स्वागत किया। तो वहीं खरई में प्रमुख राजनैतिक दलो से जुड़े थोकबंद लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने की घोषणा की। 

इस मौके पर मंत्री के साथ पूर्व विधायक देवेन्द्र जैन, वीरेन्द्र रघुवंशी, भाजपा कोषाध्यक्ष रामू बिन्दल, भाजपा वरिष्ठ नेता अजीत जैन छोटा एवं वरिष्ठ भाजपा नेता रामस्वरुप रिझारी सहित बड़ी सं या में नेता, कार्यकत्र्ता मौजूद थे।  
SHARE
    Your Comment

0 comments:

Post a Comment