टिकट भी फूल का, प्रत्याशी भी फूल का: रामेश्वर शर्मा चुनाव प्रभारी

विलेज टाइम्स समाचार सेवा | कॉग्रेस के 12 सवालों का जबाव देने आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान हुजूर क्षेत्र के विधायक व म.प्र. के भाजपा उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने उपस्थित पत्रकारों के बीच प्रेस नोट का समुचा वंच सौपते हुये कहा कि इस पूरे वंच में कॉग्रेस के 12 सवालों का जबाव है जिसे ब्रीफ करने के लिये मैं आप लोगों के बीच हूं। 

उन्होंने सिलसिले बार कॉग्रेस के उछाले गये सवालों का जबाव देते हुये कहा कि सवालों के जबाव तो कॉग्रेस को स्वयं शिवपुरी व कोलारस की जनता को देना चाहिए हमने विगत 12 वर्षो में जो भी कार्य जनता के सेवक या चौकीदार बन किये है वह लिखित रुप से आप सभी को दिये गये है। मगर कॉग्रेस अपना लेखा-जोखा भी जनता को बताये कि 10 साल की यूपीए सरकार और 40 साल तक प्रदेश में रही कॉग्रेस सरकार ने म.प्र. की जनता के लिये क्या कार्य किया।

उन्होंने चुटीले अन्दाज में बिजली, सडक़ और अधोसरंचना निर्माण में कॉग्रेस की भूमिका पर सवाल खड़े करते हुये कहा कि हमारे माननीय मु यमंत्री द्वारा दिन-रात जनता की सेवा कर, जो कार्य किये है वह शिवपुरी, कोलारस ही नहीं, समुचे प्रदेश की जनता के सामने है। मगर चुने हुये जनप्रतिनिधियों को भी अपनी जबावदेहियों के जबाव जनता के सामने रखना चाहिए कि उन्होंने विकास या जनसेवा के क्षेत्र में कितने प्रयास किये और परिणाम क्या है।

एक अन्य सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि टिकट किसे मिलेगा कौन प्रत्याशी होगा उन्हें नहीं पता। मगर इतना वह यकीन से कह सकते है कि टिकट भी फूल का होगा और प्रत्याशी भी फूल का और चुनाव भी विकास पर होगा।
SHARE
    Your Comment

0 comments:

Post a Comment