हमारा प्रत्याशी कमल का फूल, काम पसंद आये तो ही 2018 में वोट देना: नरोत्तम मिश्रा

विलेज टाइम्स समाचार सेवा | अपने तूफानी दौरे पर कोलारस विधानसभा क्षेत्र के बदरबास सेक्टर में पहुंचे म.प्र. शासन के सिंचाई एवं जनस पर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ग्राम सड़ लिलबारां में सिन्ध पर स्टॉफ डेम, तो बिजरौनी बड़ौनी में लघु सिंचाई योजना का भूमि पूजन किया। जिसकी लागत लगभग 25 करोड़ के करीब है मंत्री ने अगले चरण में खतौरा ग्राम में रोड शो कर, स बोधित करते हुये अपनी पार्टी का प्रत्याशी कमल का फूल बताया तो दूसरी ओर उन्होंने कहा कि अगर आपने इस उपचुनाव में कमल का बटन दबाकर भाजपा को जिताया बाकि जबावदारी हमारी और उपचुनाव तो 4 माह के लिये है। मगर मैं मंत्री मु य चुनाव होने तक रहूंगा हम हारे या जीते मगर मैं विश्वास दिलाता हूं कि मैं आप लोगों की सेवा निरन्तर करता रहूंगा। अगर इन 4 महीनो में हमारा काम, हमारी सेवा पसंद आये तो 2018 में हमें वोट देना अन्यथा मत देेना। 

            उन्होंने बीजरी में भूमि पूजन पश्चात स्पष्ट किया कि जिन लोगों की भूमि बीजरी बरौनी परियोजना के डूब क्षेत्र में आयेगी उन्हें हमारी सरकार एक दो नहीं, पूरे ढाई गुना जमीन की कीमत कलेक्टर रेड के आधार पर भुगतान करेगी। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उज्ज्चला योजना और मु यमंत्री शिवराज सिंह की लाडली लक्ष्मी योजना का जिक्र करते हुये कहा कि जितना काम जितनी योजनायें माता-बहिनों और बच्चियों के कल्याण के लिये हमारे लोकप्रिय मु यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चालू कर रखी है। उतनी योजनायें शायद ही देश के किसी राज्य में हो। उनका सपना है कि म.प्र. में मातृशक्ति का स मान और स्वाभिमान तभी स्थापित होगा जब हमारे माता-बहिने सशक्त, स पन्न, सक्षम और सुरक्षित बन सके। 

              उन्होंने कहा कि गांव, गरीब, किसान, झुग्गी, झोपड़ी और महिला स मान हमारी सरकार के केन्द्र में है। इनके विकास में हमारी सरकार कोई कोर कसर नहीं छोड़ेने वाली। उन्होंने उपस्थित जनसमूह को आगाह एवं कॉग्रेस पर निशाना साधते हुये कहा कि हमारी सरकार और हमारे मु यमंत्री ने तय किया है कि कोई भी गरीब आवास एवं आवासीय पट्टे से वंचित न रहे और सभी को एक रुपये किलो अनाज और नमक हर हाल में मिले। 

              इस मौके पर सिंचाई विभाग के मु य अभियंता, अधीक्षण यंत्री, कार्यपालन यंत्री, सिंचाई के अलावा पूर्व विधायक देवेन्द्र जैन, नरेन्द्र बिरथरे, वीरेन्द्र रघुवंशी, भाजपा जिला अध्यक्ष सुशील रघुवंशी, राम स्वरुप रिझारी, श्री बिन्दल, युवा नेताओं में प्रबेन्द्र सोनू बिरथरे, आशूतोष शर्मा इत्यादि उपस्थित थे। 
SHARE
    Your Comment

0 comments:

Post a Comment