नर्मदा मैया की शरण पहुंचे सिंधिया, की पैदल यात्रा

विलेज टाइम्स समाचार सेवा, भोपाल- अपने पूर्व निर्धारित कार्य क्रम अनुसार पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं लोकसभा सचेतक, सांसद श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया नर्मदा मैया का आर्शीवाद लेने, नर्मदा तट पहुंचे, जहां उन्होंने 7 कि.मी. की पैदल यात्रा भी की। ज्ञात हो कि, नर्मदा तट वह पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा अपनी पत्नी के साथ की जा रही 6 महिने की धार्मिक यात्रा में शामिल होने पहुंचे थे। जहां उन्हें पूर्व मुख्य मंत्री ने गले लगाकार उनका स्वागत किया। 

इस दौरान सिंधिया ने फुरसतो के छड़ में दिग्विजय सिंह से चर्चा भी की। वहीं उन्होंने इन्दौर में एक अन्य अनौपचारिक चर्चा में लोगों के बीच म.प्र. के मु यमंत्री के अमेरिका वाले व्यान पर भी तंज कसा, उन्होंने कहा कि जहाज, हेलिकॉप्टर में उडऩे वाले मु यमंत्री को क्या पता कि प्रदेश में सडक़ों की हालत क्या है। 

उन्होंने प्रदेश में जन उत्पीडऩ की पराकाष्ठा पर बोलते हुये कहा है कि जिस सरकार के राज में किसान, गांव, गरीब, पीडि़त, वंचित ही नहीं, बेरोजगार, व्यापारी भी परेशान हो, ऐसी सरकार का सत्ता में रहने का कोई ओचित्य नहीं रह जाता। खासकर जिस सरकार का मुखिया विकास को लेकर झूठ बोलते हो।  

SHARE
    Your Comment

0 comments:

Post a Comment