श्रीमंत कै. राजामाता के रास्ते चल निकाली, यसोधरा राजे सिंधिया

विलेज टाइम्स समाचार सेवा विकास जनहित के मुद्दों पर चल, संगठन को समर्पित जिस तरह से वह एक-एक कार्यकर्ता का ध्यान रखती है और क्षेत्रीय विकास व जनहित के मुद्दों पर सख्त , मगर दृढ़ नजर आती है। उसे देखकर लगता है जिस तरह से श्रीमंत राजमाता विजयाराजे सिंधिया जनसमस्या, विकास व कार्यकर्ताओं को लेकर हमेशा चिन्तित और उनकी समस्याओं को लेकर संवेदनशील हो जाती थी।लगभग यहीं हाल आजकल श्रीमंत यसोधरा राजे सिंधिया का नजर आता है। 

निरन्तर क्षेत्रीय भ्रमण, विकास कार्यो का अवलोकन समस्या निदान हेतु अधिकारियों के साथ निरन्तर बैठके व संघ भाजपा कार्यलयों पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात वंचित, पीडि़तों के बीच सतत संपर्क लगता है अब उनकी आदत में सुमार हो चुका है। बगैर किसी की परवाह किये कड़े से कड़े संघर्ष के लिये हमेशा तैयार रह, जनहित के लिये जुटे रहना, वह भी बगैर किसी शिकायत के, जनहित में जरुरत पडऩे पर सख्त निर्णय ले लेना, इस बात के प्रमाण है कि वह अब श्रीमंत राजमाता के बताये मार्ग को इख्तयार करती जा रही है। 

आज श्रीमंत राजमाता की जयन्ती है आज के दिन अपनी प्रिय पुत्री के कड़े संघर्ष और जनसेवा को देख, उनकी आत्मा प्रसन्न हो रही होगी। देखना होगा गत वर्षो में श्रीमंत यसोधरा राजे सिंधिया की कार्यप्रणाली में आये बदलाव के परिणाम जनहित, क्षेत्रहित और पार्टी हित में क्या नये बदलाव लेकर आते है। 
SHARE
    Your Comment

0 comments:

Post a Comment