कलेक्टर राठी ने खरीदे 90 कूपन बुजुर्ग, वेबा, वंचित, पीडि़तों को मिला नि:शुल्क भोजन

विलेज टाइम्स समाचार एजेन्सी : म.प्र. शिवपुरी- हर मंगलवार की तरह इस मंगलवार को भी म.प्र. के जिला मुख्यालय पर स्थित जिला कलेक्टर कार्यालय पर जनसुनवाई के लिये जिले भर से बुजुर्ग, वेबा, वंचित, पीडि़तों की भीड़ नये कलेक्टर तरुण राठी को अपना दुखड़ा सुनाने एवं अपनी-अपनी समस्याओं के समाधान हेतु जा पहुंची। 

पूर्व की भांति चल रही जनसुनवाई के बीच सनाका तब खिचा जब युवा आईएस तरुण राठी ने अचानक शिवपुरी में चल रही अन्तोदय रसोई के लगभग 90 कूपन तत्काल खरीद जिले भर से आये बेसहारा बुजुर्ग, वेबा, वंचित, पीडि़तों को बांट डाले। भावुक कलेक्टर लोगों की पीढ़ा और हालत देख यहीं नहीं रुके और उन्होंने उपस्थित अपने अफसरों को यह फरमान सुना डाला कि अब से हर मंगलवार को होने वाली जनसुनवाई में कोई न कोई अफसर अगर ऐसा करते है तो यह बेसहारा बुजुर्ग, वेबा, वंचित, पीडि़तों के लिये मानवीयता के नाते एक छोटी सी मदद होगी। 

बेहतर हो कि हम लोग टीम भावना के साथ अपने कर्तव्य निर्वहन के दौरान ऐसे प्रयास करे जिससे लोगों को दूरांचल क्षेत्रों से जिला मुख्यालय पहुंच परेशान न होना पड़े। बैसे भी जब से तरुण राठी ने कलेक्टर के रुप में अपना प्रभार ग्रहण किया है वह बेसहारा बुर्जुग, वेबा, वंचित, पीडि़तों के लिये कुछ न कुछ नया करने की कोशिश कर रहे है। फिर चाहे वह राजस्व, राशन से संबंधित शिकायतें हो या फिर आवास, शौचालय और रोजगार से संबंधित हो। अपनी मृदु शैली के लिये पहचाने जाने वाले राठी इस बात में भी कोई संकोच नहीं रखते कि अगर कर्तव्य निर्वहन के दौरान किसी भी प्रकार की कोताही, ताकीत के बाद सामने आती है तो वह कड़ी कार्यवाही से भी नहीं चूकेगें।
SHARE
    Your Comment

0 comments:

Post a Comment