मुख्यमंत्री के हाथों पुरुस्कृत होगें मिश्रा

विलेज टाइम्स/शिवपुरी। 181 मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर बेहतर कार्य प्रदर्शन के लिये 26 जनवरी को शिवपुरी जिला संयोजक अनुसूचित, जनजाति, कल्याण धीरज कुमार मिश्रा को मप्र के मुख्यमंत्री द्वारा पुरुष्कृत किया जायेगा। 

ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश भर से चुने गये 10 बेहतर कार्य करने वाले अधिकारियों में से शिवपुरी जिला आदिम जाति कल्याण संयोजक धीरज कुमार मिश्रा भी है। जिन्हें यह पुरुषकार म.प्र. शासन द्वारा  उनकी बेहतर कार्यप्रणाली और 181 मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर प्राप्त शिकायतों के त्वरित निराकरण के लिये दिया जा रहा हो। यह पुरुषकार उन्हें मुख्यमंत्री के हाथों 26 जनवरी को दें, सम्मानित किया जायेगा।  

पुरुषकार मिलने की सूचना पर जिला संयोजक धीरज कुमार मिश्रा का कहना है मैं खुश ही नहीं, स्वयं को गौरान्वित मेहसूस कर रहा हूं। हर शासकीय अधिकारी, कर्मचारी की सेवा  के दौरान यह उ मीद होती है, कि उसके द्वारा किये जाने वाले कार्यो का प्रतिफल हितग्राही को त्वरित मिल सके। जो उसके लिये सबसे बड़ा आत्म-स मान होता है। और इससे बड़ी कोई खुशी नहीं हो सकती है। उन्होंने बताया कि यह हमारी टीम वर्क और विभागीय कार्यप्रणाली का परिणाम है। कि हम माननीय मु यमंत्री जी के सबसे महात्वकांक्षी सेवा मु यमंत्री हेल्पलाइन 181 पर मिलने वाली शिकायतों का  समय पर निराकरण कर हितग्राही की समस्या का समाधान कर पाये। आगे भी हमारी कोशिस होगी कि हम इसी तरह अपने कत्र्तव्यों का निर्वहन पूरी सजगता के साथ कर सके। 
SHARE
    Your Comment

0 comments:

Post a Comment