मैहर में गांव गली की भूमिका अहम: संयोजक स्वराज

विलेज टाइम्स, म.प्र.- रतलाम उपचुनाव के पश्चात मेहर में हो रहे उपचुनाव के मद्देनजर स्वराज के संयोजक ने स्वराज से जुड़े साथियों से आव्हन किया है कि रतलाम लोकसभा उपचुनाव की ही तरह मेहर विधानसभा उपचुनाव भी गांव गली की खुशहाली के लिये अहम है। इसलिये सभी रतलाम की तरह ही अपना जनजागरण जारी रखें तभी हम स पूर्ण स्वराज को प्राप्त कर गांव, गरीब के बीच खुशहाली कायम रख पायेगे। 


उन्होंने कहा है कि जब तक व्यवस्था में कत्र्तव्य अधिकारों का सन्तुलन कायम नहीं होता तब तक हमारा संघर्ष स्वराज के लिये जारी रहेगा।  क्योंकि हमारा संघर्ष न तो किसी व्यक्ति के खिलाफ है न ही किसी दल के हमारा प्रयास है, कि गांव, गली का प्रतिनिधि ऐसा होना चाहिए जो खुशहाली का मार्ग प्रस्त कर सके जिसकी प्रष्ठभूमि एक कत्र्तव्यनिष्ठ, अधिकारों के प्रति सजग और संघर्षशील नेता की हो जो गांव, गरीब, गली का जीवन खुशहाल बना सके। 

बैसे भी पहाड़ों के बीच बसे मेहर के मतदाता काफी जागरुक समझदार है भले ही उनका पेशा खेती, किसानी, मजदूरी या फिर अन्य व्यवसाय हो, निश्चित ही वह अपने अमूल्य मत के माध्यम ऐतिहासिक निर्णय देगें। मगर निर्णय मेेंं स्वराज के साथियों की भूमिका भी अहम होना चाहिए। 
SHARE
    Your Comment

0 comments:

Post a Comment