संजय के षडयंत्रकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

शिवपुरी। लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ की स्वतंत्रता का किस प्रकार से हनन किया जा रहा है इसका परिणाम गत दिवस बम्हारी में एक बेबा आदिवासी महिला द्वारा सहरिया क्रांति के अध्यक्ष व वरिष्ठ पत्रकार संजय बैचेन पर लगाए गए बलात्कार के मामले से जान पड़ता है। इस तरह के मामलों को पुलिस निष्पक्षता से जांचे और ऐसा षडयंत्र रचने वालों के विरूद्ध उचित कार्यवाही करे। 


इस संबंध में पत्रकार बैचने पर लगाए गए बलात्कार के मामले की निष्पक्ष जांच के लिए पत्रकारों के विभिन्न संगठनों सहित पत्रकार साथियों ने पुलिस अधीक्षक मो.युसूफ कुर्रेशी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन सौंपने के बाद एसपी श्री कुर्रेशी ने पत्रकारों को निष्पक्ष जांच करने का आश्वासन दिया और पत्रकारों के हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध बताया। 

ज्ञापन सौंपते समय वरिष्ठ पत्रकार प्रमोद भार्गव, अनुपम शुक्ला, प्रेस क्लब अध्यक्ष वीरेन्द्र शर्मा भुल्ले, श्रमजीवी पत्रकार संघ अध्यक्ष विनय राहुरीकर, ज्ञानचंद जैन, मप्र मीडिया संघ अध्यक्ष राजू (ग्वाल) यादव, राधेश्याम सोनी, फरमान अली, अशोक अग्रवाल,रिंकू जैन, अशोक जैन, देवू समाधिया, साकिर अली, रशीद खान(गुड्डू), मणिकांत शर्मा, दीपक अग्रवाल, प्रदीप तोमर, इस्लाम शाह, प्रमोद श्रीवास्तव, सत्येन्द्र उपाध्याय, नरेन्द्र शर्मा, मुकेश शिवहरे, विकास दण्डौतिया, राहुल अष्ठाना, रन्नौद से जयकुमार व विनोद महने आदि सहित अन्य पत्रकार साथी मौजूद थे। 

इस ज्ञापन के माध्यम से पत्रकारों ने बताया कि महिला द्वारा दिया गया आवेदन ना सिर्फ झूठा है बल्कि पत्रकार संजय बैचेन को षडयंत्रपूर्वक झूठे केस में फंसाये जाने की मंशा से किया गया है। इस मामले में पत्रकारसाथियों ने पुलिस अधीक्षक मो.युसूफ कुर्रेशी ने उक्त आवेदन की निष्पक्ष जांच कर पत्रकार संजय बैचेन के साथ न्याय करने का आग्रह किया है। 

ओशो जन्मोत्सव 11 को, ध्यान, साधना कर धूमधाम से मनाऐंगें 
शिवपुरी। आचार्य रजनीश के रूप में याति प्राप्त 'ओशो का भव्य जन्मोत्सव आगामी 11 दिसम्बर को स्थानीय स्वामी प्रेमप्रकाश के निवास स्थित ओशो ध्यान केन्द्र इन्द्रप्रस्थ नगर ग्वालियर वायपाय रोड़ पर ओशोप्रेमियों द्वारा बड़े उत्साह के साथ मनाया जाएगा। सायं 5 बजे से रात्रि 8:30 बजे तक इस जन्मोत्सव कार्यक्रम में ओशो प्रेमी, सन्यासी व मॉं एकत्रित होकर ओशो ध्यान केन्द्र पहुंचकर यहां ध्यान, साधना कर व केक काटकर नृत्य ध्यान कर ओशो जन्मोत्सव में ओशो का स्मरण करेंगें। ओशो परिवार शिवपुरी के स्वामी प्रेमप्रकाश, स्वामी प्रेमकृष्ण, स्वामी ध्यान निर्दोष, स्वामी निखिल आनन्द, स्वामी गोपीकृष्ण, स्वामी कृष्णानन्द, मॉं ध्यान पल्लवा, मॉं प्रेमस्वप्न इत्यादि ओशोप्रेमियों ने समस्त ओशोप्रेमी, सन्यासी, मॉंओं को सादर आमंत्रित कर ओशो जन्मोत्सव में भाग लेने का आग्रह किया है। 

आप के राष्ट्रीय नेता संजय सिंह की आमसभा 12 को, आप कार्यकर्ता होंगे शामिल
शिवपुरी। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय नेता संजय सिंह की विशाल आमसभा ग्वालियर में 12 दिस बर को होने जा रही है। इस आमसभा को सफल बनाने के लिए आप कार्यकर्ता शिवपुरी में भी पूर्ण तन्मयता के साथ जुट गए है अधिक से अधिक सं या में आप कार्यकर्ता इस आमसभा में पहुंचे इसके लिए बैठकों का दौर जारी है। आप पार्टी के अशोकनगर पर्यवेक्षक भूपेन्द्र विकल, एड. पीयूष शर्मा, अशोक सक्सैना द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि आप के राष्ट्रीय नेता 12 दिस बर शनिवार को ग्वालियर में आयोजित की गई है जिसमें शिवपुरी से भी कार्यकर्ता शामिल होंगें। आप नेताओं के अनुसार पार्टी का घर जोड़ो अभियान एवं संवाद यात्रा के दौरान म.प्र. सरकार की विफलता और समस्याओं के अंबार, घोटालों की अधिकता को देखते हुए आप स पूर्ण म.प्र. में सक्रिय होकर कार्य कर रही है। इसी के तहत ग्वालियर में राष्ट्रीय नेता संजय सिंह की आमसभा आयोजित की गई है। इस अवसर पर एक जनरैली भी प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल एवं प्रदेश सचिव अक्षय हुंका के नेतृत्व में आप कार्यकर्ता निकलेंगें। इसमें शामिल होने के लिए 12 दिस बर शनिवार को प्रात: शिवपुरी जिले के कार्यकर्ता ग्वालियर जाऐंगें।  

SHARE
    Your Comment

0 comments:

Post a Comment