विजयाराजे सिंधिया ने अपना वैभव लुटाकर पार्टी को खड़ा किया: प्रकाश जावेड़कर

व्ही.एस.भुल्ले। कॉग्रेस के 44 सांसदो के संसदीय क्षेत्रों में हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत म.प्र. के गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के संसदीय क्षेत्र शिवपुरी मु यालय, माधव चौक पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुये केन्द्रीय पर्यावरण मंत्री स्वतंत्र प्रभार, प्रकाश जावेड़कर ने कहा कि कॉग्रेस ने पर्यावरण विभाग को नो प्रोगे्रस विभाग बना डाला ऐसे कानून बना दिये कि न तो सड़क न ही पानी, न ही आवास यहां तक जल जंगल से जुड़े लोगों को उनके अधिकारों से बन्धित कर दिया।


इतना ही 38 हजार करोड़ की वनीकरण की राशि तक का उपयोग यू.पी.ए. सरकार ने नहीं किया ऐसे लेाग देश के दुश्मन है।

इससे पूर्व उन्होंने सर्वप्रथम भाजपा की जननी कही जाने वाली के श्रीमंत राजमाता विजया राजे सिंधिया को नमन करते हुये कहा कि विजयाराजे सिंधिया ने पार्टी खड़ा करने अपना सारा वैभव लुटा दिया वह कार्यकत्र्ताओं को परिवार की व्यवहार करती थी। जब पूना में मेरा एक्सीडेन्ट हुआ तो सुबह 4 बजे मुझे होश आया तो वह मेरे पलंग के पास बैठी थी। उन्होंने हल्ला बोल में कॉग्रेस को आड़े हाथो लेते हुये कहा कि कॉग्रेस के 44 संासदो ने 544 सांसदो वाली संसद रोक, जनादेश का अपमान किया है। विकास को रेाकना कॉग्रेस का महापाप है।

एक तरफ दामाद का जमीन घोटाला तो दूसरा अमेठी का भूमि घोटाला तो ग्वालियर में तो बगैर स्वीकृति के ही 44 करोड़ की ट्रस्ट की जमीन मात्र 94 लाख रुपये में ही बैच दी गई। जिसे भी स्व. विजयाराजे सिंधिया द्वारा जनकल्याण हेतु बनाया गया था।

उन्होंने कहां जिनके खुद के घर शीशे के होते है वह दूसरों पर पत्थर नही फेंकते ये तो झाकी है। बाकी अभी बहुत कुछ बाकी है।

इस सभा को भाजपा नेता वेद प्रकाश शर्मा, जयभान सिंह पवैया, यसोधरा राजे सिंधिया ने भी संबोधित किया और सुषमा, बसुन्धरा, शिवराज पर लगाये आरोपो को निराधार बताया।

मंच पर भाजपा जिला अध्यक्ष सुशील रघुवंशी सहित पोहरी विधायक प्रहलाद भारती, पूर्व विधायक नरेन्द्र बिरथरे , ओम प्रकाश खटीक, देवेन्द्र जैन, माखन लाल, भैया साहब लाल लोधी, ओमी गुरु, भरत अग्रवाल, ओमी जैन अन्य वरिष्ठ भाजपाई मौजूद थे।

पूरे समय मीडिया से दूरी बनाये रखने वाले भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता रहे प्रकाश जावेड़कर मीडिया के लाख आग्रह के बाद भी मुंह खोखने तैयार नहीं हुये और बगैर मीडिया से बतियाये चल दिये। सारे कार्यक्रम के दौरान मीडिसा के बैठने की व्यवस्था न होने के चलते मंच के नजदीक खड़ी दिखी।
SHARE
    Your Comment

0 comments:

Post a Comment