कॉग्रेस नैतिकता की बात न करे नरेन्द्र सिंह तोमर: केन्द्रीय मंत्री

व्ही.एस.भुल्ले/म.प्र. शिवपुरी। भारत सरकार के खनिज मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने शिवपुरी सर्किट हाउस पर अनौपचारिक चर्चा के दौरान कहा कि कॉग्रेस नैतिकता की बात ने करे और न ही उसे नैतिकता की बात करने का हक है।

क्योंकि म.प्र. की जनता ने म.प्र. के मु यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पूर्ण बहुमत दिया है। बैसे भी हमारी सरकार के सामने व्यापम का मामला आते ही सरकारे ने हाईकोर्ट की निगरानी में समुचे मामले की जांच की जा रही थी। मगर पत्रकार अक्षय की मौत के बाद जन भावनाओं सहित उठते सवालो के चलते सरकार ने हाईकोर्ट से सी.बी.आई. जांच कराने का अनुरोध कर दिया है। कॉग्रेस जिन मौतों के आंकड़ोंं को लेकर बात करती है। उनमे से कई मौंते तो जांच शुरु होने के पूर्व  की है। कॉग्रेस तो मनगढ़न्त मुद्दे उछाल निराशा में इस्तीफे का राग अलापती रहती है।

बिहार में भाजपा की सफलता पर उन्होंने बोलते हुये कहा कि यह केन्द्र सरकार की मेक इन इंण्डिया, इस्कल इंण्डिया, डिजिटल इंण्डिया तथा जनधन, बीमा सुरक्षा, अटल पेन्शन जैसी योजनाओं को परिणाम है। इसके अलावा बिहार में भाजपा की सैद्धान्तिक और बैचारिक आधार भी रहा है।

शिवपुरी की सबसे अहम सिन्ध जलावर्धन पर केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि सरकार ने समयबद्ध कार्यक्रम कार्यपूर्ण करने हेतु प्रमुख सचिव स्तर के व्यक्ति  को तैनात किया है। जिसका श्रेय क्षेत्रीय विधायक उघोग मंत्री यसोधरा राजे सिंधिया और भाजपा कार्यकत्र्ताओं को जाता है।

SHARE
    Your Comment

0 comments:

Post a Comment