सिंधिया का मंच गिरा, कपड़े फटे, रामसिंह अस्पताल में

शिवपुरी। बदरवास में एक क्रिकेट मैच के दौरान मंच टूट गया और मंच पर आसीन सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत तमाम मंचासीन माननीय धड़ाम आ गिरे। इस हादसे में सिंधिया को चोटें तो नहीं आईं परंतु उनके कपड़े फट गए, वहीं कांग्रेस के जिलाध्यक्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार बदरवास नगर पंचायत के उपाध्यक्ष भूपेन्द्र यादव भोले ने आज श्री सिंधिया के बदरवास आगमन पर क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में उन्हें मु य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया था।

श्री सिंधिया शिवपुरी से कार द्वारा यहां पहुंचे उनके साथ जिला कांग्रेस अध्यक्ष रामसिंह यादव भी पहुंचे थे। जैसे ही वह मंच पर चढ़े उनके साथ ही बहुत से लोगों की भीड़  भी मंच पर चढ़ गई और कमजोर मंच बोझ सहन नहीं कर सका। पलभर में ही मंच ढह गया और उसके साथ ही श्री सिंधिया और रामसिंह यादव तमाम लोग नीचे आ गिरे।

श्री सिंधिया फुर्ती से उठे और उन्होंने जमीन पर कराह रहे रामसिंह यादव को उठाया तथा उन्हें बाहर लेकर आये। इसके बाद रामसिंह यादव को कार द्वारा इलाज के लिये जिला अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां उन्हें गहन चिकित्सा इकाई में रखा गया है उनके सीने में चोटें आईं हैं और रक्तचाप बढ़ा हुआ है।
SHARE
    Your Comment

0 comments:

Post a Comment