बोखलाये बाबा ने लगाये गंभीर आरोप

म.प्र. शिवपुरी। योगऋषि बाबा रामदेव ने आज शिवपुरी में योग दीक्षा व मतदाता जागरण अभियान के बाद मीडिया के समक्ष बोखलाये बाबा ने  देश की सरकार गांधी परिवार पर गंभीर आरोप लगाए और बार-बार उन्हें खुले रूप से लुटेरा व हत्यारा करार दिया।
जब बाबा से मीडिया ने काले धन पर प्रश्र किया तो बाबा रामदेव ने कहा कि देश का 1 लाख हजार करोड़ रूपये का कालाधन विदेशों में इस देश की सरकार ने फंसा रखा है और हम उस काले धन को वापिस लाने के लिए प्रयासरत है लेकिन पावर नहीं है तो पीछे है। इसीलिए भाजपा के नरेन्द्र मोदी को भी समर्थन इसीलिए दिया कि वह काला धन वापस लाने में हमारा सहयोग देंगें। उन्होंने कहां कि देखना जब हम पॉवर में होंगें तो पूरा कालाधन देश में वापिस आ जाएगा। प्रेसवार्ता में बाबा ने परोक्ष रूप से सिंधिया परिवार भी आरोप लगाए हालांकि वह बार-बार सिंधिया परिवार की मातृशक्ति को इस पूरे मामले से दूर बताते रहे। बाबा रामदेव ने प्रेसवार्ता में आए दिन प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए उन्हें असुरपुत्र की संज्ञा दी और कहा कि असुर पुत्र जब देखो बाबा पर आरोप लगाता है कि बाबा पैसों के लिए यह सब करता है जबकि उस असुर पुत्र को स्वयं का ही ज्ञान नहीं है अगर मुझे पैसे ही मिलते तो उनके आका(सोनिया, राहुल और मनमोहन) ने काफी प्रयास किए तब भी बाबा नहीं माना, बाबा रामदेव ने कहा कि हम पैसों के लिए नहीं इनकी पोल खोलेंगें और तब इस असुरपुत्र को पता चलेगा कि बाबा क्या करता है?


व्यवस्थायें देखने,शिवपुरी पहुुंचे सी.एम.डी. नीतेश व्यास

म.प्र.ग्वालियर। विधुत वितरण व्यवस्था चाक चौबन्ध देखने आये म.प्र. म.क्षे. वि.वि.कम्पनी के प्रबन्ध निदेशक नीतेश व्यास ने कहां विधुत वितरण में तेजी से सुधार के पीछे कम्पनी का संकल्प और नई तकनीक है। चूंकि सुधार कार्य अभी प्रचलन मे है। जिसे जल्द ही पूरा किया जायेगा। उक्त बात म.प्र. म.क्षे.वि. वितरण कम्पनी के प्रबन्ध संचालक ने विलेज टाईम्स सम्पादक वीरेन्द्र शर्मा से अनौपचारिक चर्चा के दौरान आपने कहां कम्पनी का प्रयास है कि आम उपभोक्ता विधुत वितरण सुनिश्चित और विश्वसनीय हो यहीं हमारा प्रयास है। इसलिये मैं ही नहीं,मेरे अधिकारी भी अपने अपने क्षेत्र में नियमित भ्रमण कर व्यवस्थाओंं का अबलोकन करते रहते है।

अन्त में उन्होंने कहां कि आप को जल्द ही और सुधार और विधुत वितरण में प्रतिबद्धता देखने मिलेगी। इस मौके पर कम्पनी के सलाहकार सदस्य श्री पी.के.मिश्रा भी उनके साथ थे।




SHARE
    Your Comment

0 comments:

Post a Comment