बलात्कारियों को फांसी दो: भाजपा महिला मोर्चा ने किया प्रदर्शन

श्योपुर। देश की राजधानी दिल्ली में फिजियोथेरेपिस्ट छात्रा के साथ हुए गैंग रेप के खिलाफ बने देशव्यापी माहौल से प्रेरित व उद्वेलित भाजपा महिला मोर्चा की नेत्रियों ने जिलाध्यक्ष श्रीमती उमा शर्मा के नेतृत्व में बुधवार को कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया तथा सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग को उठाते हुए इस आशय का एक ज्ञापन जोरदार नारेबाजी के बीच अतिरिक्त जिलाधीश जे.सी. बोरासी को भेंट किया। 

महामहिम राष्ट्रपति के नाम सम्बोधित इस ज्ञापन में कहा गया था कि कि दिल्ली की घटना से न सिर्फ भाजपा बल्कि पूरा देश विचलित है तथा लोगों में दिल्ली जैसे महानगर और राजधानी की कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुए चलती बस में सामूहिक बलात्कार जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दिए जाने से कानून-व्यवस्था पर से विश्वास खत्म होता जा रहा है जिसके लिए दिल्ली की सरकार और केन्द्र की कांगे्रसनीत गठबंधन सरकार बराबर की दोषी है। 

महिला मोर्चा ने इस मामले में संसद का विशेष सत्र बुलाते हुए ऐसे अपराधियों के लिए सजा-ए-मौत तय करने तथा बलात्कार के मामलों में फास्ट ट्रेक न्यायालय में प्रकरण दर्ज करते हुए 30 दिन की अवधि में सुनवाई पूरी किए जाने की भी मांग उठाई। इस मौके पर जिला पंचायत की अध्यक्ष श्रीमती गुड्डीबाई आदिवासी, भाजपा महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष सरोज तोमर, शशि खण्डेलवाल, मीरा गर्ग, रानू रावत, आशा बैरवा, शहनाज बानो, रेखा गौर, सेवाती प्रधान, रेखा गुप्ता, मंजू गोयल, कृष्णा गुप्ता सहित कई महिला नेत्रियां मौजूद थीं। महिला मोर्चा की मांग को भाजपा के नगर मंडल अध्यक्ष दिनेश भटजीवाले सहित अन्य कई नेताओं ने भी साथ रहकर अपना समर्थन प्रदान किया।


स्वास्थ्य मंत्री द्वारा महाराजा खेत सिंह खंगार की प्रतिमा का अनावरण आज


दतिया। मध्यप्रदेश शासन के विधि विधायी, संसदीय कार्य, आवास एवं लोक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा द्वारा क्षत्रिय खंगार राजवंश के प्रणनेता महाराजा खेत की जयंती समारोह के दौरान आज दिनांक २७ दिसम्बर २०१२ को उनकी प्रतिमा का अनावरण झांसी रोड़ कोतवाल के कुॅये के सामने नवनिर्मित खेत सिंह खंगार पार्क में किया जायेगा। 

खंगार समाज की ओर से जारी विज्ञप्ति में कार्यक्रम संयोजक श्री राजेन्द्र सिंह रज्जू चौहान श्री वीरेन्द्र सिंह ठाकुर ने बताया कि झांसी रोड़ पर २७ दिसम्बर २०१२ को स्वास्थ्य मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा द्वारा प्रतिमा का अनावरण किया जायेगा। कार्यक्रम में क्षत्रिय खंगार समाज के लोग बढ़ी संख्या में सम्मिलित। समाज के अध्यक्ष सी.बी. सिंह, ठाकुर मलखान सिंह, रमेश परिहार, डा. एस.के. खांगर,एस.एस. एन. ठाकुर, गिरवर सिंह सरपंच, जगदीश परिहार, डा. राजेन्द्र परिहार, त्रिलोक परिहार, श्री गिल्लू सरपंच, श्री हरनाम सिंह, श्री बादाम सिंह, शिवचरण, मुंशी सरपंच, सुदामा सरपंच, जगदीश चौहान, रॉकी खंगार, सुरेन्द्र कक्का, पहलवान सिंह, कोमल सिंह, प्रताप, मनीराम, बलवान, रामकिशुन, वीरसिंह, वृजभान सिंह आदि ने सभी सामाजिक वंधुओं से अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होने की अपील की है। राजेन्द्र सिंह रज्जू चौहान ने बताया कि स्वास्थ्य मंत्री डा. मिश्रा द्वारा प्रतिमा व पार्क हेतु १३ लाख रूपये की राशि उपलब्ध कराई है।
SHARE
    Your Comment

0 comments:

Post a Comment